लॉगिन

Car Crash Tests

Škoda Kushaq and Volkswagen Taigun Score 5-Star In Global NCAP Testplay button
Škoda Kushaq and Volkswagen Taigun Score 5-Star In Global NCAP Test
eye-icon

28,109 views

calendar-icon

1 year ago

The first round of results under Global NCAP’s more demanding crash test requirements for India were published today with the Volkswagen Taigun and Skoda Kushaq scoring top star ratings for adult and child occupant safety. With this, both the models become the safest compact SUVs in the Indian market at present, for both adults and children.

Raftaar Rebooted Episode 22 | Nissan Magnite | Mahindra Thar Crash Test In Hindi | हिन्दीplay button
Raftaar Rebooted Episode 22 | Nissan Magnite | Mahindra Thar Crash Test In Hindi | हिन्दी
eye-icon

31,249 views

calendar-icon

3 years ago

रफ्तार रिबूटिड के इस ताज़ा एपिसोड में देखिए नई निसान मैग्नाइट की टैस्ट ड्राइव और महिंद्रा थार का क्रैश टैस्ट. मैग्नाइट में आपको मिलेंगे 2 पेट्रोल इंजन. हनमे चलाया 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ 99 बीएचपी और 152 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. माइलेज है एक लीटर में 17.7 किमी. नई महिंद्रा थार एसयूवी का ग्लोबल एनकैप द्वारा क्रैश टेस्ट किया गया है और कार को सुरक्षा के लिए चार स्टार रेटिंग हासिल हुई है. यह महिंद्रा थार को देश की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडर बनाता है. कार को बच्चों को मिलने वाली सुरक्षा के लिए भी 4 स्टार ही मिले हैं जो काफी सराहनीय है. थार का दो एयरबैग और एबीएस (एंटीलॉक ब्रेक) के मानक सुरक्षा उपकरणों के साथ परीक्षण किया गया था.

2020 Mahindra Thar Gets A 4 Star Safety Rating | भारत की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडर | Hindiplay button
2020 Mahindra Thar Gets A 4 Star Safety Rating | भारत की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडर | Hindi
eye-icon

1,625 views

calendar-icon

3 years ago

महिंद्रा के लिए एक और 4 सितारा नतीजा आया है! नई महिंद्रा थार एसयूवी का ग्लोबल एनकैप द्वारा क्रैश टेस्ट किया गया है और कार को सुरक्षा के लिए चार स्टार रेटिंग हासिल हुई है. यह महिंद्रा थार को देश की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडर बनाता है. कार को बच्चों को मिलने वाली सुरक्षा के लिए भी 4 स्टार ही मिले हैं जो काफी सराहनीय है. थार के अलावा महिंद्रा एक्सयूवी 300 ही अब तक की अकेली भारत में बनी कार थी (अब तक परीक्षण की गई सभी कारें में), जिसमें बच्चों की सुरक्षा को 4 स्टार मिले थे. लेकिन थार का स्कोर अभी तक सबसे ज़्यादा है. थार का दो एयरबैग और एबीएस (एंटीलॉक ब्रेक) के मानक सुरक्षा उपकरणों के साथ परीक्षण किया गया था. हम साफ करना चाहते हैं कि परीक्षण कार के सॉफ्ट-टॉप मॉडल पर भी लागू होता है. सामने से टक्कर लगने पर, परीक्षण डमी को सिर, गर्दन और छाती के क्षेत्र में पर्याप्त सुरक्षा मिली. हालांकि ड्राइवर साइड फुटवेल को अस्थिर दर्जा दिया गया, और यही कारण था कि थार 5 स्टार रेटिंग से चूक गई. कार का साइड की टक्कर के लिए भी टैस्ट किया गया और यह यूएन 95 नियमों को पूरा करती है.

3000+ प्रमाणित पुरानी कारें पासबाय