लॉगिन

होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट की झलक में दिखे नए LED टेललैंप्स, जानें कब होगी लॉन्च

हाल में ऑनलाइन लीक हुए ब्रोशर के अनुसार अमेज़ सबकॉम्पैक्ट सेडान के फेसलिफ्ट मॉडल को कई कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा नए और बदले हुए फीचर्स दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 11, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा 18 अगस्त 2021 को होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने अब इस कार की एक और झलक जारी की है जिसमें कार के नए LED टेललैंप्स दिखाए गए हैं. हाल में ऑनलाइन लीक हुए ब्रोशर के अनुसार अमेज़ सबकॉम्पैक्ट सेडान के फेसलिफ्ट मॉडल को कई कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा नए और बदले हुए फीचर्स दिए गए हैं. कार को नई ग्रिल, LED प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ जुड़े हुए LED डीआरएल, अगले हिस्से में LED फॉगलैंप्स के साथ क्रोम गार्निश, दूसरी स्टाइल के बंपर्स, 15-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स, दरवाज़ों के बाहरी हिस्से में क्रोम हैंडल्स और सी आकार के LED टेललाइट्स जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं.

    undefined

    ब्रोशर की लीक हुई फोटो में यह भी सामने आया है कि होंडा कार्स इंडिया नई अमेज़ फेसलिफ्ट को तीन ट्रिम्स - ई, एस और वीएक्स में पेश करने वाली है. कंपनी ने राजस्थान स्थित अपने टपूकड़ा प्लांट में कार का उत्पादन पहले ही शुरू कर दिया है और हाल में कंपनी ने नई अमेज़ फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है. होंडा ने देशभर की डीलरशिप पर कार पहुंचाना भी शुरू कर दिया है. कार का केबिन लगभग पहले जैसा ही है, लेकिन इसे नई अपहोल्स्ट्री, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, वॉइस कमांड ऐक्टिवेशन, रियर पार्किंग कैमरा के साथ मल्टि-व्यू और गाइडलाइंस, पुश बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक एसी और कई फीचर्स दिए गए हैं.

    ये भी पढ़ें : Auto Expo 2022 हुआ स्थगित, कोविड-19 की तीसरी लहर के चलते लिया फैसला

    ubfemp4फेसलिफ्ट मॉडल को कई कॉस्मैटिक बदलावों के अलावा नए और बदले हुए फीचर्स दिए गए हैं

    नई होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट के साथ पहले जैसे 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीज़ल इंजन विकल्प मिलेंगे. कार का आई-वीटैक पेट्रोल इंजन 89 बीएचपी ताकत के साथ 110 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है, वहीं इसका आई-डीटैक डीज़ल इंजन 99 बीएचपी ताकत के साथ 200 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इन दोनों इंजन को समान मैन्युअल और सीवीटी ट्रांसमिशन विकल्पों से लैस किया गया है. कंपनी लॉन्च के समय कार की बाकी जानकारी उपलबध कराएगी. बता दें कि सीवीटी गियरबॉक्स के साथ कार के डीज़ल इंजन की ताकत 79 बीएचपी और 169 एनएम हो जाती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें