लॉगिन

नवंबर 2023 में ओला इलेक्ट्रिक ने 30,000 वाहनों के साथ अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की

त्योहारी सीजन के दौरान मजबूत प्रोत्साहन ने ओला इलेक्ट्रिक को अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री हासिल करने में मदद की, जिससे बाजार में उसकी नंबर एक स्थिति बरकरार रही.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 4, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने नवंबर 2023 के लिए अपने बिक्री प्रदर्शन की सूचना दी और कंपनी ने इस महीने में 30,000 से अधिक पंजीकरण (वाहन डेटा के अनुसार) के साथ अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक संख्या देखी. त्योहारी सीजन के दौरान बिक्री में जोरदार उछाल से कंपनी को यह आंकड़ा हासिल करने में मदद मिली. तमिलनाडु स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता ने कहा कि उसने साल-दर-साल 82 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है, जबकि महीने-दर-महीने मात्रा में लगभग 30 प्रतिशत की वृद्धि हुई है. इस साल नवंबर में ओला इलेक्ट्रिक की बाजार हिस्सेदारी बढ़कर 35 फीसदी हो गई.

    मजबूत बिक्री प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी, अंशुल खंडेलवाल ने कहा, “मजबूत बिक्री प्रदर्शन हमारे ब्रांड और हमारे मजबूत मॉडल लाइनअप में ग्राहकों के विश्वास का प्रमाण है. हम अब तक के सबसे अधिक रजिस्ट्रेशन दर्ज करते हुए स्पष्ट रूप से अपने ग्राहकों की शीर्ष पसंद के रूप में उभरे हैं, और हमें उम्मीद है कि यह प्रवृत्ति दिसंबर में भी जारी रहेगी और साल एक नई ऊंचाई पर बंद होगा. हम ग्रीन मोबिलिटी की दिशा में भारत की यात्रा को तेज करने और स्कूटर सेगमेंट में #EndICEAge के करीब पहुंचने की अपनी प्रतिबद्धता पर कायम हैं.

     

    यह भी पढ़ें: ओला S1 X+ की कीमतों में सीमित समय के लिए ₹ 20,000 की कटौती हुई

     

    ओला इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर सेगमेंट में निर्विवाद लीडर बन गई है, जो सितंबर 2022 से लगातार पिछली पांच तिमाहियों से शीर्ष स्थान पर है. कंपनी का कहना है कि उसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च की गई अपनी नई S1 रेंज के लिए "जबरदस्त प्रतिक्रिया" मिली है. निर्माता ने अधिक किफायती S1 एयर और S1X इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करते हुए S1 प्रो में बड़े स्तर पर अपडेट लाया है. फीचर-लोडेड ई-स्कूटर को खूब सराहा गया है और ये प्रतिस्पर्धी कीमत पर आते हैं.

    दूसरी पीढ़ी का ओला एस1 प्रो ब्रांड की प्रमुख पेशकश बनी हुई है, जिसकी कीमत ₹1.47 लाख है, जबकि अधिक सस्ते ओला एस1 एयर की कीमत ₹1.20 लाख है. ओला ने एंट्री-लेवल S1X को तीन वैरिएंट्स, S1X+, S1X 2 kWh और S1X 3 kWh में भी पेश किया है, जिनकी कीमतें ₹89,999 (सीमित अवधि) से शुरू होती हैं सभी कीमतें (एक्स-शोरूम) हैं. कंपनी देश भर में संचालित 1,000 से अधिक अनुभव केंद्रों के साथ अपनी पेशकशों की ऑनलाइन खुदरा बिक्री करती है.

     

    ओला ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में भी उतरने की योजना बनाई है और इस साल की शुरुआत में चार कॉन्सेप्ट पेश किए हैं. इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें 2024 के अंत तक या 2025 की शुरुआत में आने की उम्मीद है. कंपनी इलेक्ट्रिक कारें लाने की भी योजना बना रही है. अंत में ओला स्थानीय स्तर पर बैटरी सेल के निर्माण के लिए अपनी पहली गीगाफैक्ट्री का निर्माण कर रही है और नई सुविधा अगले साल तक चालू हो जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें