लॉगिन

शेव्रोले स्पिन एमपीवी भारत में लॉन्च नहीं होगी, बीट एक्टिव जल्द देगी दस्तक

जनरल मोटर्स ने मंगलवार को ये ऐलान किया कि भारत में शेव्रोले स्पिन एमपीवी को लॉन्च नहीं किया जाएगा। कंपनी ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी।
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 14, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जनरल मोटर्स ने मंगलवार को ये ऐलान किया कि भारत में शेव्रोले स्पिन एमपीवी को लॉन्च नहीं किया जाएगा। कंपनी ने एक आधिकारिक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी। कंपनी ने बताया कि इसके बदले जल्द ही एक नई सॉफ्ट ऑफ-रोडर कार को लॉन्च किया जाएगा जिसे शेव्रोले बीट एक्टिव कॉन्सेप्ट की तर्ज पर तैयार किया जाएगा। शेव्रोले बीट एक्टिव कॉन्सेप्ट को 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस भी किया गया था।

    शेव्रोले स्पिन के इंडिया लॉन्च को रद्द करना, कंपनी का बड़ा कदम बताया जा रहा है। इस बात से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी अब उन्हीं सेगमेंट (एसयूवी) पर ज्यादा ध्यान केंद्रित करना चाहती है जिनकी डिमांड भारतीय बाज़ार में ज्यादा है।

    कंपनी के जीएम इंडिया प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर ने शेव्रोले बीट एक्टिव के प्रोडक्शन जल्द शुरू किए जाने की पुष्टि करते हुए कहा, '2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान शेव्रोले बीट एक्टिव को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। ये एक सॉफ्ट-ऑफरोडर है जो किसी भी ड्राइविंग कंडिशन में फिट बैठती है और ड्राइवर के लिए काफी आरामदायक है।'

    कंपनी के इस ऐलान के बाद अगले साल बाज़ार में नई शेव्रोले क्रूज़ नई शेव्रोले बीट, बीट बेस्ड सब-कॉम्पैक्ट शेव्रोले एसेंशिया और शेव्रोले बीट एक्टिव दस्तक देगी। इसके अलावा कंपनी शेव्रोले ट्रेलब्लेज़र फेसलिफ्ट को भी भारतीय बाज़ार में जल्द ही लॉन्च कर सकती है।
    Calendar-icon

    Last Updated on June 14, 2016


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें