लॉगिन

2021 पॉर्श पैनामेरा का टीज़र वैश्विक डेब्यू से पहले जारी, मिलेगा बेहद दमदार इंजन

नई पॉर्श पैनामेरा ने नोर्डश्लाइफे में मर्सिडीज़-AMG GT63 S को 20.6 किलोमीटर और 20.83 किलोमीटर स्ट्रैच में हराया है. जानें कितना दमदार है नई कार का इंजन?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 पॉर्श पैनामेरा बाज़ार में काफी गर्मी पैदा कर चुकी हैं क्योंकि न्योबोरग्रिंग सर्किट पर इसे सबसे तेज़ रफ्तार एग्ज़िक्यूटिव लग्ज़री कार होने का ताज पहनाया गया है. नई पॉर्श पैनामेरा ने नोर्डश्लाइफे में मर्सिडीज़-एएमजी जीटी63 एस को 20.6 किलोमीटर और 20.83 किलोमीटर स्ट्रैच में हराया है. एक नए वीडियो में पॉर्श ने दिखाया है कि कैसे नई जनरेशन पाशॅ पैनामेरा ने 7ः29ः81 का नया लैप रिकॉर्ड कायम किया है. कंपनी ने नई 2021 पैनामेरा का टीज़र भी जारी किया है और इस कार से 26 अगस्त 2020 को पर्दा हटाया जाने वाला है.

    fu3mir7gइस कार से 26 अगस्त 2020 को पर्दा हटाया जाने वाला है

    आगामी नई पैनामेरा की पूरी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लैप रिकॉर्ड का वीडियो देखकर पता चलता है कि ये टॉप मॉडल पैनामेरा टर्बो एस वेरिएंट के साथ निश्चित तौर पर उपलब्ध होगी. हालांकि टेस्ट मॉडल में दिखी स्पोर्ट बकेट सीट्स और रोल केज कार के प्रोडक्शन मॉडल में पेश नहीं किए जाएंगे. पॉर्श पैनामेरा 911 रेन्ज की तरह प्रत्यक्ष स्पोर्ट्स कार नहीं है, ऐसे में ध्यान ड्राइवर और यात्री के आराम पर केंद्रित होगा. इसके साथ ही कार में ड्राइविंग के आनंद को भी बरकरार रखा जाएगा.

    ये भी पढ़ें : 2020 पोर्श 718 Cayman Spyder और Cayman GT4 भारत में लॉन्च; कीमतें ₹ 1.59 करोड़ से शुरू

    पॉर्श पैनामेरा टर्बो के साथ संभवतः हाईब्रिड इंजन दिया जाएगा जो 535 बीएचपी पावर और 770 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. पॉर्श पैनामेरा टर्बो एस के साथ 4.0-लीटर, ट्विन-टर्बो वी8 इंजन दिया गया है जो सभावित 616 बीएचपी और 832 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला होगा. लुक की बात करें तो इसे देखकर तायकान इलैक्ट्रिक और इसमें घोखा खा सकते हैं, लेकिन जब आप इसके एयरडैम और पिछले हिस्से में क्वाड एग्ज़्हॉस्ट देखते हैं तब इनके बीच अंत स्पष्ट होता है. मॉडर्न पॉर्श की तरह पैनामेरा को चौड़े ट्रैक पर बनाया जाएगा जिसमें नए पुर्ज़े भी दिए जाएंगे जिनमें एलईडी हैडलाइट्स और कनजॉइंड एलईडी टेललाइट्स, नया पॉर्श कम्यूनिकेशन मैनेजमेंट और पॉर्श एक्टिव मैनेजमेंट सिस्टम के साथ कई और फीचर्स दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें