लॉगिन

अभिनेत्री पूजा हेगड़े ने खरीदी नई रेंज रोवर लग्जरी एसयूवी

पूजा हेगड़े उन मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गईं, जिनके पास यह लक्जरी एसयूवी है, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जीतेंद्र कपूर, तेलुगु अभिनेता महेश बाबू और क्रिकेटर शिखर धवन शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हम भारतीय त्योहारों के मौसम में कुछ नया खरीदना पसंद करते हैं और यह भावना सिर्फ आम जनता के बीच ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियों के बीच भी लोकप्रिय है. अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे कई कलाकार इस महीने नई कार घर लेकर आए और अब पूजा हेगड़े भी इस कड़ी में शामिल हो गई हैं. बहुमुखी अभिनेता, जो तेलुगु, हिंदी और तमिल सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने हाल ही में एक बिल्कुल नई रेंज रोवर एसयूवी खरीदी है. यह लग्जरी एसयूवी मशहूर हस्तियों के बीच एक लोकप्रिय पसंद रही है और इस फ्लैगशिप लैंड रोवर एसयूवी की कीमत ₹2.39 करोड़ (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.

     

    यह भी पढ़ें: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने गैराज में शामिल की लेम्बॉर्गिनी हुराकान टेक्निका, कीमत ₹ 4.04 करोड़

    पूजा को मुंबई में उनकी नई रेंज रोवर एसयूवी के साथ देखा गया

     

    दशहरे के शुभ अवसर पर पूजा को मुंबई में अपनी नई रेंज रोवर एसयूवी के साथ देखा गया, जो इसे सुरुचिपूर्ण लांटाऊ ब्रॉन्ज शेड में दिखा रही थी. पूजा हेगड़े उन मशहूर हस्तियों की सूची में शामिल हो गईं, जिनके पास यह लक्जरी एसयूवी है, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जीतेंद्र कपूर, तेलुगु अभिनेता महेश बाबू और क्रिकेटर शिखर धवन शामिल हैं.

    रेंज रोवर का नया वैरिएंट तीन इंजन विकल्प के साथ आता है

     

    रेंज रोवर का नया वैरिएंट ग्राहकों को तीन इंजन विकल्पों को देता है. इनमें 3.0-लीटर पेट्रोल इंजन, 3.0-लीटर डीजल इंजन और 4.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन शामिल है. 3.0-लीटर इंजन में माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक है, जिसका पेट्रोल वैरिएंट 394 बीएचपी की ताकत और 550 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है, जबकि डीजल वैरिएंट 351 बीएचपी की ताकत और 700 Nm का टॉर्क बनाता है.

     

    Pooja & Her family with New Car 😍@hegdepooja 

    #PoojaHegde pic.twitter.com/sgchVHNqLK

    — Pooja Hegde (@hegdepooja_fan) October 24, 2023

     

    जो लोग अधिक शक्तिशाली प्रदर्शन चाहते हैं, उनके लिए टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 523 बीएचपी और 750 एनएम का टॉर्क बनाता है. यह केवल 4.6 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है और इसकी अधिकतम गति इलेक्ट्रॉनिक रूप से 250 किमी प्रति घंटे तक सीमित है. तीनों इंजन विकल्प 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑल-व्हील ड्राइव के साथ आते हैं.

     

    नई रेंज रोवर एसयूवी के अलावा, पूजा हेगड़े के कार कलेक्शन में कथित तौर पर ऑडी क्यू 7, पोर्श कायेन और बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज़ सेडान जैसे अन्य मॉडल भी शामिल हैं.

     

    फोटो सूत्र: 1 2

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें