लॉगिन

नई जनरेशन रेन्ज रोवर SUV की लीक हुई फोटो वैश्विक डेब्यू से पहले सामने आईं

यहां आपको SUV का चेहरा, ग्रिल, हैडलाइट दिख रहे हैं जिनकी व्यवस्था वैसी ही है जैसी मौजूदा जनरेशन फैमिली में दी जाती है. जानें कितनी दमदार होगी नई SUV?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    लैंड रोवर ने नई जनरेशन रेन्ज रोवर की झलक जारी की है और 26 अक्टूबर को दुनिया के सामने यह SUV पेश की जाएगी. कंपनी द्वारा झलक जारी करने के कुछ घंटों बाद ही हमें आगामी रेन्ज रोवर की साफ-सुथरी फोटो ऑनलाइन दिखी है जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. लीक हुई फोटो खुलासा हुआ है कि कार दिखने में ऐसी है जैसा किसी ने सोचा भी नहीं था. यहां आपको SUV का चेहरा, ग्रिल, हैडलाइट दिख रहे हैं जिनकी व्यवस्था वैसी ही है जैसी मौजूदा जनरेशन फैमिली में दी जाती है. हालांकि यह बहुत कुछ लैंड रोवर जैसी भी दिख रही है, क्योंकि इसके सारे कोने स्मूद हैं और इसकी डिज़ाइन भविष्य के हिसाब से तैयार की गई है.

    fmjfebd8यह बहुत कुछ लैंड रोवर जैसी भी दिख रही है

    कार का टू-बॉक्स प्रोफाइल बरकरार है और इसे मजबूत शोल्डर लाइन मिलने के साथ आड़ी डिटेलिंग कार के दरवाज़ों और ए-पिलर पर दी गई हैं. नई जनरेशन रेन्ज रोवर की लीक हुई फोटो में SUV के टेललाइट भी दिखे हैं जो लगभग पूरे टेलगेट को घेरते हैं और यहां आड़ी लाइटिंग दी गई है जो दिखने में अनोखी है. ना सिर्फ अगले और पिछले हिस्से की, यहां नई जनरेशन SUV का केबिन भी देखने को मिला है. नई रेन्ज रोवर 11.4-इंच पिवी प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आई है जो अब लैंड रोवर परिवार की बाकी कारों के साथ भी दिया जा रहा है.

    ये भी पढ़ें : टोयोटा लेजेंडर 4x4 भारत में लॉन्च, कीमत ₹ 42.33 लाख

    c2onratनई रेन्ज रोवर 11.4-इंच पिवी प्रो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आई है

    नई रेन्ज रोवर पहली लैंड रोवर कार होगी जो कंपनी के नए एमएलए फ्लैक्स प्लैटफॉर्म पर आधारित है, इसे सामान्य ईंधन वाले इंजन, प्लग-इन हाईब्रिड और पूरी तरह इलेक्ट्रिक पावरट्रेन तीनों के इस्तेमाल के हिसाब से तैयार किया गया है. हमारा अनुमान है कि नई रेन्ज रोवर के साथ बीएमडब्ल्यू से लिया गया 4.4-लीटर वी8 इंजन दिया जाएगा जो हम पहले एक्स5 और एक्स7 SUV के साथ देख चुके हैं. जहां फिलहाल ये सभी कयास हैं, हम 26 अक्टूबर का इंतज़ार कर रहे हैं जब कंपनी इस SUV की ज़्यादा जानकारी देगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय लैंड रोवर मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें