लॉगिन

एथर रिज़्टा फ़ैमिली ई-स्कूटर की ताज़ा तस्वीरें ऑनलाइन आईं सामने

तस्वीर में हास्य अभिनेता अनुभव सिंह बस्सी को इस वर्ष बाद में प्रदर्शित होने से पहले ढके हुए स्कूटर की सवारी करते हुए दिखाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 19, 2024

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एथर एनर्जी ने अपनी बिल्कुल नई इलेक्ट्रिक पेशकश के लिए मार्केटिंग अभियान शुरू कर दिया है. अपने आगामी पारिवारिक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एथर रिज़्टा नाम की पुष्टि करने के बाद, कंपनी ने अब ढके हुए वैरिएंट को प्रदर्शित करते हुए एक नया टीज़र जारी किया है. मार्केटिंग अभियान में हास्य अभिनेता अनुभव सिंह बस्सी इस साल बाद में पेश होने वाले स्कूटर के ढके हुए मॉडल पर सवार हैं.

    छिपी हुई तस्वीरें हमें एथर रिज़्टा पर अब तक का सबसे स्पष्ट रूप देती है. तस्वीर में निचले हिस्से में एप्रन में जुड़े हुए एक एलईडी हेडलैंप का पता चलता है. इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी हल्का दिखाई दे रहा है और यह एक टचस्क्रीन यूनिट होने की संभावना है और संभवतः 450X की तुलना में बड़ा है. फैमिली स्कूटर की स्थिति को देखते हुए, एथर लागत को नियंत्रण में रखने के लिए 450S से एलसीडी यूनिट का विकल्प भी चुन सकता है. जैसा कि कहा गया है, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और बहुत कुछ जैसे फीचर्स पैकेज का हिस्सा होंगे.

     

    यह भी पढ़ें: काइनेटिक ई-लूना इलेक्ट्रिक मोपेड भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹ 70,000 से शुरू

    एथर एनर्जी रिज़्टा के बड़े अनुपात को लेकर उत्साहित है और यहां तक ​​कि इसकी सीट की तुलना ओला एस1 प्रो और होंडा एक्टिवा से भी की है. पारिवारिक स्कूटर प्रतिस्पर्धियों की तुलना में काफी बड़ा प्रतीत होता है, बड़े और सपाट फ़्लोरबोर्ड को न भूलें. नए मॉडल के साथ सीट के नीचे बड़े पैमाने पर स्टोरेज की भी उम्मीद है.

    एथर रिज़्टा की खासियतों को छुपाया गया है और आने वाले हफ्तों में इसके बारे में और अधिक जानने की उम्मीद है. एथर अपनी नई पेशकश के साथ बजाज चेतक, टीवीएस आईक्यूब एस, ओला एस1 एयर और अन्य समान मॉडलों को लक्षित करने की संभावना है, जबकि एक बड़ा बैटरी पैक भी होने की संभावना है, जो 450X की तुलना में बेहतर रेंज का वादा करता है. वर्ष की दूसरी छमाही में रिज़्टा की बिक्री शुरू होने पर प्रतिस्पर्धी कीमतों की उम्मीद करें. मॉडल को इस साल जुलाई में निर्धारित एसीडीसी या एथर कम्युनिटी डे पर पेश किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें