लॉगिन

car&bike अवार्ड्स 2023: डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V2 बनी स्पोर्ट्सबाइक ऑफ द ईयर

यह प्रतिद्वंद्विता का मामला था क्योंकि डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V2 ने 2023 कारएंडबाइक पुरस्कारों में स्पोर्टबाइक ऑफ द ईयर जीतने के लिए Panigale V4 S को पीछे छोड़ दिया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 21, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यह एक तनावपूर्ण क्षण था जब जूरी सदस्यों ने उन स्पोर्ट्सबाइक्स को स्कोर देने के लिए बैठ गई जिनकी उन्होंने अभी-अभी बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में सवारी की थी दोपहिया गैंबलर्स ने ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660, सुजुकी कटाना और दो डुकाटिस - स्ट्रीटफाइटर वी2 और पानिगले वी4 एस की सवारी की, यह निर्धारित करने के लिए कि कौन सी मोटरसाइकिल सेग्मेंट में जीतने की हकदार है. यहां एक अस्वीकरण, कि डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी2 और 2023 बीएमडब्ल्यू एस 1000 आरआर ने जूरी राउंड में जगह नहीं बनाई, जिसका मतलब है कि उन्हें नामांकन से अयोग्य घोषित कर दिया गया, जिससे बोर्गो पानिगाले की दो मोटरसाइकिलों के लिए यह आसान हो गया. हालांकि कहानी में एक और ट्विस्ट था. जैसा कि किस्मत में होता है, डुकाटी इंडिया ने पानिगाले V4 S का एक प्रतिबंधित मॉडल भेजा, जिसका मतलब था, हम इसे उस तरह से परखने में सक्षम नहीं थे जैसा हम चाहते थे.

    तो लड़ाई तीन मॉडलों के बीच थी, टाइगर स्पोर्ट 660, कटाना और स्ट्रीटफाइटर वी2, सुजुकी कटाना और स्ट्रीटफाइटर V2 को कड़ी और तेज सवारी दी गई, जूरी सदस्यों ने दो तेज, सेक्सी और सक्षम स्पोर्टबाइकों का सबसे अधिक उपयोग किया, जिसमें कच्ची, बेलगाम शक्ति थी. अंत में यह डुकाटी स्ट्रीटफाइटर वी2 ही थी, जिसने गैंबलर्स को अपनी विशेषताओं, प्रदर्शन, हैंडलिंग और पैसे के मूल्य के साथ प्रभावित किया, जो उसने अपने ग्राहकों को बहुमुखी प्रतिभा के साथ 2023 कारएंबाइक पुरस्कारों में स्पोर्ट्सबाइक ऑफ द ईयर जीतने में मदद की.

    स्ट्रीटफाइटर वी2 में 955 सीसी का सुपरक्वाड्रो इंजन है, जो 10,750 आरपीएम पर 153 बीएचपी ताकत बनाता है और 9,000 आरपीएम पर 101.4 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. मोटरसाइकिलों को कई इलेक्ट्रॉनिक राइडर एड्स मिलते हैं जैसे, एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस, व्हीली कंट्रोल, इंजन ब्रेकिंग कंट्रोल वगैरह- वगैरह.

    Calendar-icon

    Last Updated on April 21, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें