लॉगिन

महिंद्रा XUV300 पर मिल रही Rs. 1.28 लाख तक की छूट

XUV300 वर्तमान में ₹82,000 तक की नकद छूट के साथ उपलब्ध है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 15, 2024

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा फरवरी 2024 के दौरान अपने यात्री वाहन लाइनअप में चुनिंदा मॉडलों पर पर्याप्त छूट दे रहा है, मुख्य रूप से MY23 लाइनअप से स्टॉक खत्म करने के लिए. इन रियायती मॉडलों में XUV300 भी शामिल है, क्योंकि कंपनी आने वाले हफ्तों में इसका नया एडिशन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. XUV300 पर ₹82,000 तक की नकद छूट और ₹1.28 लाख के कुल लाभ के साथ उपलब्ध है.

     

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा एसयूवीज़ पर वेटिंग पीरियड हुआ कम, निर्माण क्षमता बढ़ाने से मिला फायदा

    नकद छूट के अलावा, MY23 XUV300 के खरीदार एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट, मानार्थ सहायक उपकरण, विस्तारित वारंटी और बहुत कुछ का लाभ उठा सकते हैं. हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि छूट की राशि चुने गए वैरिएंट और स्थान के आधार पर अलग होती है, और ये ऑफर केवल स्टॉक खत्म होने तक वैध हैं.

    XUV300 को पांच ट्रिम्स में पेश किया गया है, जिनकी एक्स-शोरूम कीमतें ₹7.99 लाख से ₹13 लाख तक हैं. इसकी फीचर सूची में पूरी तरह से ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक रिवर्स कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, एक इलेक्ट्रिक टेलगेट रिलीज और हिल स्टार्ट असिस्ट शामिल है. सुरक्षा फीचर्स में मानक के रूप में दो एयरबैग और सबसे महंगे वैरिएंट में छह एयरबैग शामिल हैं.

    इंजन की बात करें तो XUV300 एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन है जो 109 bhp की ताकत और 200 Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है, जबकि टर्बो-पेट्रोल इंजन 129 bhp की ताकत और 230 Nm का टॉर्क पैदा करता है. डीजल विकल्प 115 bhp की ताकत और 300 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है. सभी इंजन वैरिएंट एएमटी या मैनुअल ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ उपलब्ध हैं.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें