लॉगिन

महिंद्रा ने नई XUV700 के लिए सिर्फ 2 हफ्ते में हासिल की 65,000 से ज़्यादा बुकिंग

XUV700 के साथ महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर एमहॉक डीज़ल इंजन के विकल्प दिए हैं. जानें क्या है SUV की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने पुष्टि की है कि बुकिंग शुरू होने के सिर्फ दो हफ्ते में XUV700 के लिए 65,000 बुकिंग मिल गई हैं. महिंद्रा ने यह घोषणा भी कर दी है कि 30 अक्टूबर से कंपनी SUV के पेट्रोल वेरिएंट ग्राहकों को सौंपना शुरू करेगी, वहीं नवंबर के अंतिम सप्ताह तक इसके डीज़ल वेरिएंट की डिलेवरी शुरू की जाएगी. दमदार मांग को देखते हुए वाहन निर्माता ने ग्लोबल कन्सल्टिंग कंपनी से हाथ मिलाया है जिसमें डिवाइस और अल्गोरिदम पर आधारित डिलेवरी प्रोसेस ग्राहकों के लिए शुरू की जाए. SUV के पेट्रोल और डीज़ल दोनों वेरिएंट मिलने का समय डीलरशिप द्वारा ग्राहकों को 27 अक्टूबर से बताया जाएगा. हालांकि ग्राहक अब भी डीलरशिप या ऑनलाइन महिंद्रा XUV700 की बुकिंग कर सकते हैं.

    b5l990pkनवंबर के अंतिम सप्ताह तक इसके डीज़ल वेरिएंट की डिलेवरी शुरू की जाएगी

    महिंद्रा ने पहले ही बताया था कि नई SUV की इंट्रोडक्टरी कीमत पहली 25,000 बुकिंग तक ही दी जाएगी और अब इसकी शुरुआती कीमत रु 50,000 बढ़कर रु 12.49 लाख हो चुकी है. नई कार 2 मुख्य ट्रिम्स MX और AX में लॉन्च की गई है जिनमें से MX सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स में उपलब्ध कराई गई है. AX सीरीज़ में AX3, AX5 और AX7 वेरिएंट आते हैं, यह तीनों पेट्रोल और डीज़ल वेरिएंट में पेश किए गए हैं. SUV के साथ महिंद्रा ऑटोमोटिव ने 2.0-लीटर एमस्टैलियन टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर एमहॉक डीज़ल इंजन के विकल्प दिए हैं. दोनों इंजन के साथ मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन कंपनी ने उपलब्ध कराए हैं.

    ये भी पढ़ें : त्योहारी मौसम के लिए टोयोटा ने लॉन्च किया इनोवा क्रिस्टा लिमिटेड एडिशन

    2ptsarqनया लग्ज़री वेरिएंट टॉप मॉडल AX7 पर आधारित है जिसकी कीमत सामान्य मॉडल से रु 1.80 लाख अधिक है

    महिंद्रा एंड महिंद्रा इसी हफ्ते XUV700 के 2 नए महंगे वेरिएंट पेश किए हैं. कंपनी का कहना है कि ग्राहकों की मांग के बाद नए वेरिएंट्स का विकल्प लॉन्च किया गया है. नया लग्ज़री वेरिएंट टॉप मॉडल AX7 पर आधारित है जिसकी कीमत सामान्य मॉडल से रु 1.80 लाख अधिक है. इसमें आपको सोनी 3डी साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रिक डोर हैंडल्स, 360 डिग्री सराउंड व्यू, ब्लाइंड व्यू मॉनिटरिंग, इलेक्ट्रॉनिक पार्क ब्रेक, ड्राइवर नी एयरबैग, पेसिव कीलेस एंट्री, कॉन्टिन्युअस डिजिअल वीडियो रिकॉर्डिंग और वायरलेस चार्जिंग मिल जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें