लॉगिन

स्कोडा ने स्लाविया के टैस्ट मॉडल पर लगाया दिलचस्प केमुफ्लैज, भारत में हुआ डिज़ाइन

स्टिकर को देसी अंदाज़ मोर और कमल, चैक ग्लास आर्ट के साथ पेश किया गया है, वहीं इसके रंग भी काफी अच्छे हैं जो भारतीय संस्कृति को दर्शाते हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कुछ समय से हम स्कोडा ऑटो की ओर से आई.डी.5 और आई.डी.6 जैसी कारें देख रहे हैं जो आकर्षक स्टिकर्स के साथ झलक में दिखाई दे रही हैं. अब कंपनी ने यही पैटर्न भारत में भी शुरू कर दिया है. आगामी स्कोडा स्लाविया का टैस्ट मॉडल भारतीय सड़कों पर घिसे-पिटे सफेद केमुफ्लैज की जगह कुछ अलग किस्म में दिखाई दिया है. इस स्टिकर को देसी अंदाज़ मोर और कमल, चैक ग्लास आर्ट और क्यूबिज़्म के साथ पेश किया गया है, वहीं इसके रंग भी काफी अच्छे हैं जो भारतीय संस्कृति को दर्शाते हैं. स्कोडा ने असल में केमुफ्लैज विद स्कोडा कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था जहां युवाओं को नए केमुफ्लैज तैयार करने का मौका दिया गया था. कार पर दिख रही डिज़ाइन महाराष्ट्रक के बदलापुर से श्रेयस करमबेलकर द्वारा तैयार किया गया है जिन्होंने यह मुकाबला जीता है.

    ggk6mbggस्कोडा ने केमुफ्लैज विद स्कोडा कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था जिसे श्रेयस ने जीता है

    स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, ज़ैक हॉलिस ने कहा कि, "स्कोडा ऑटो इंडिया में हम केमुफ्लैज विद स्कोडा कॉन्टेस्ट के विजेता श्रेयस करमबेलकर को बधाई देते हैं. इनकी डिज़ाइन भारत और चैक गणराज्य की संस्कृति दर्शाती है. हम इस मुकाबले में दूसरे स्थान पर आए प्रतिभागियों को भी बधाई देते हैं और इनके द्वारा भेगी गई डिज़ाइन पर हमारी जूरी को निर्णय लेने में लंबा समय लगा. हम सभी प्रतिभागियों का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने आगे आकर इस कॉन्टेस्ट को सफल बनाया है."

    ये भी पढ़ें : ऑडी इंडिया ने शुरू किया नई Q5 SUV का घरेलू उत्पादन, जानें कबतक होगी लॉन्च

    badpggnoदूसरे स्थान पर आए बेन स्टुअर्ट को डिज़ाइन टैबलेट उपहार में दिया गया है

    श्रेयस स्कोडा ऑटो इंडिया के डिज़ाइन हेड, ऑलिवर स्टैफनी से मिलने स्कोडा के मुख्यालय प्राग जाने वाले हैं. जीतने वाली डिज़ाइन को कंपनी की आगामी स्लाविया मिडसाइज़ प्रिमियम सेडान पर स्टिकर के रूप में चिपकाया गया है. इस अनोखे डिज़ाइन कॉन्टेस्ट की शुरुआत अगस्त 2021 में की गई थी जिसमें आगामी स्कोडा स्लाविया के लिए प्रतिभागियों को केमुफ्लैज तैयार करने को कहा गया था. देशभर के 200 प्रतिभागियों ने इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और दूसरे स्थान पर आए बेन स्टुअर्ट को डिज़ाइन टैबलेट उपहार में दिया गया है, इसके अलावा बाकी तीन फाइनलिस्ट ने स्कोडा गिफ्ट बैग जीता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय स्कोडा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें