लॉगिन

योकोहामा इंडिया ने नए जियोलैंडर एक्स-एटी और जियोलैंडर एम/टी जी003 एसयूवी टायर लॉन्च किए

योकोहामा का कहना है कि जियोलैंडर सीरीज़ में नए जोड़े गए टायर मड और स्नो रेटिंग के साथ आते हैं और रिम प्रोटेक्टर के साथ आते हैं, ताकि दिक्कतों और घर्षण के जोखिम को कम किया जा सके.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 21, 2024

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    योकोहामा इंडिया ने अपनी जियोलैंडर सीरीज़ में दो अतिरिक्त टायर पेश किए हैं - जियोलैंडर एक्स-एटी और जियोलैंडर एम/टी जी003. योकोहामा के अनुसार, ऑल टेरेन और मड टेरेन के बीच स्थित, जियोलैंडर एक्स-एटी, पक्की सड़कों और ऑफ-रोड ट्रेल्स दोनों पर अच्छी पकड़ और स्थिरता सहित कई इलाकों में शानदार प्रदर्शन देता है.

     

    यह भी पढ़ें: होंडा NX500 की डिलेवरी भारत में हुई शुरू

     

    दूसरी ओर, योकोहामा का कहना है कि जियोलैंडर एम/टी जी003 टायर विशेष रूप से कीचड़ और गीली जैसी ढीले इलाकों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं. कंपनी का कहना है कि टायर के ट्रेड पैटर्न को कीचड़ भरे रास्तों, खड़ी ढलानों और उबड़-खाबड़ इलाकों पर अच्छी मात्रा में पकड़ देने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

    जियोलैंडर एम/टी जी003 उन एसयूवी मालिकों पर लक्षित है जो अधिक ऑफ-रोडिंग कौशल चाहते हैं

     

    प्रेस विज्ञप्ति में कंपनी का कहना है कि टायर के निर्माण में उपयोग किए गए नए साइडवॉल डिजाइन और यौगिकों के कारण दोनों टायरों में पहनने के प्रतिरोध और साइड-कट प्रतिरोध में वृद्धि हुई है. योकोहामा का कहना है कि इससे टायरों का जीवनकाल लंबा हो जाएगा और पंक्चर या खराब होने का खतरा कम हो जाएगा.

     

    दोनों टायर कई आकारों में पेश किए जा रहे हैं और इन्हें कीचड़ और बर्फ में उपयोग के लिए रेट किया गया है. इसके अतिरिक्त, अंकुश क्षति के जोखिम को कम करने के लिए दोनों रिम ​​रक्षक के साथ आते हैं. एक्स-एटी 16 से 18 इंच के आकार में उपलब्ध हैं जबकि एम/टी जी003 15 से 17 इंच के आकार में उपलब्ध हैं.

    योकोहामा का दावा है कि जियोलैंडर एक्स-एटी सड़क पर और बाहर दोनों जगह अच्छा प्रदर्शन करता है

     

    योकोहामा इंडिया के सीईओ और एमडी हरिंदर सिंह ने कहा, “जियोलैंडर एक्स-एटी और जियोलैंडर एम/टी जी003 अगली पीढ़ी के ऑफ-रोड टायरों का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो योकोहामा की प्रसिद्ध गुणवत्ता और विश्वसनीयता के साथ अत्याधुनिक तकनीक का संयोजन करते हैं. मोटरिंग लाइफस्टाइल का जश्न मनाने की हमारी ब्रांड स्थिति के अनुरूप, इन टायरों को मोटरिंग उत्साही लोगों की अपेक्षाओं को पार करने, बेजोड़ प्रदर्शन, सुरक्षा और किफायती देने के लिए तैयार किया गया है. जियोलैंडर सीरीज़ में नए जुड़ाव निस्संदेह आपके मोटरिंग अनुभव को बढ़ाएंगे.

     

    इन दो नए अतिरिक्त के अलावा योकोहामा की जियोलैंडर सीरीज़ में वर्तमान में तीन प्रकार के टायर भी शामिल हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें