लॉगिन

महिंद्रा ने बॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन निखत ज़रीन को उपहार में दी नई महिंद्र थार

निखत ज़रीन को 2023 आईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में "महिंद्रा इमर्जिंग बॉक्सिंग आइकन" का ताज पहनाया गया.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 11, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 'महिंद्रा इमर्जिंग बॉक्सिंग आइकन' निखत ज़रीन को वियतनाम की गुयेन थी टैम के खिलाफ 5-0 के स्कोर से जीत के बाद एक नई थार एसयूवी उपहार में दी. उन्होंने मार्च 2023 में दिल्ली में 2023 आईबीए वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप जीती थी, जो उनकी दूसरी वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत थी. ज़रीन ने स्वर्ण पदक भी जीता और अपनी जीत के लिए पुरस्कार राशि के रूप में $1 लाख डॉलर, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब करीब ₹82.76 लाख होता है प्राप्त किये. उस वक्त महिंद्रा ने घोषणा की थी कि वह ज़रीन को थार उपहार में देगी, लेकिन एसयूवी उन्हें हाल ही में डिलेवर की गई है.

    नेहा आनंद - प्रमुख, ग्लोबल ब्रांड और मार्केटिंग कम्युनिकेशन, ऑटोमोटिव डिवीजन ने कहा, “हम महिंद्रा इमर्जिंग बॉक्सिंग आइकन के रूप में उनकी शानदार उपलब्धि का जश्न मनाते हुए, निखत ज़रीन को नई थार सौंपते हुए खुश हैं. उनकी प्रेरणादायक यात्रा अनगिनत युवा महिलाओं को अपने सपनों को पूरा करने के लिए निडर होकर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करेगी. महिंद्रा को महिला मुक्केबाजों का समर्थन करने और निखत जैसी प्रतिभाशाली एथलीटों को प्रेरित करने पर गर्व है, क्योंकि वे अपने सपनों को साकार करने और असंभव को संभव करने के लिए नई ऊंचाइयों को छूती हैं.”

    'महिंद्रा इमर्जिंग बॉक्सिंग आइकन' पुरस्कार पाने वाली निखत ज़रीन ने मीडिया से कहा, “मैं महिंद्रा थार की डिलेवरी पाकर खुश और बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूं. मैं खोज और रोमांच के प्रति अपने जुनून को बढ़ाने के लिए इस मजबूत और शानदार थार का उपयोग करने की योजना बना रही हूं.''

    महिंद्रा विश्व स्तर पर प्रदर्शन करने वाले भारतीय एथलीटों का समर्थन करने के लिए प्रसिद्ध है. उन्होंने उन भारतीय खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया है जिन्होंने पूर्व में देश के लिए पहचान हासिल की है. इसमें जैवेलिन थ्रो चैंपियन नीरज चोपड़ा भी शामिल हैं जिन्होंने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था. महिंद्रे ने उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें  XUV700 उपहार में दी थी.

    Calendar-icon

    Last Updated on August 11, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें